लड़कियों से बात कर सके इसलिए चुपके से टायर कर देता था पंक्चर

 कोई मनचला लड़कियों से बात करने के लिए कैसे कैसे अजीब तरीके अपना सकता है इसका एक ताज़ा उदाहरण जापान से सामने आया है।

Aichi Prefecture, Japan में एक 32 वर्षीय आदमी को लड़कियों की गाड़ियों के टायरों में cut लगाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। ये आदमी सुपरमार्केट जैसी जगहों पर आने वाली महिलाओं की गाड़ियों के टायर में चुपके से cut लगा देता था, और बाद में खुद ही मदद करने पहुँच जाता था।


अब तक करीब 1000 महिलाओं की गाड़ियों के टायर पंक्चर कर चुका ये आदमी शायद अभी पकड़ा भी न जाता अगर उसने एक ही महिला की गाड़ी दूसरी बार न पंक्चर की होती।

दरअसल हाल ही में एक सुपरमार्केट में ख़रीदारी करने आई एक महिला जब अपनी गाड़ी लेकर अपने घर की ओर चली तो थोड़ी दूर चलते ही उसे एहसास हुआ कि गाड़ी का एक टायर पंक्चर हो गया है। अभी वह उतरकर टायर को देख ही रही थी कि तभी पीछे से एक आदमी आया और बड़े ही दोस्ताना ढंग से उसे टायर बदलने में मदद की पेशकश करने लगा।

उस आदमी को देखते ही महिला को याद आया कि करीब एक साल पहले भी उसकी गाड़ी इसी तरह इसी जगह पर पंक्चर हुई थी और तब भी एक आदमी इसी तरह मदद करने आया था। महिला ने जब उस आदमी को गौर से देखा तो उसे लगा कि यह कहीं वही आदमी तो नहीं है।



फिर क्या था, महिला ने किसी अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस बुला ली। पुलिस ने जब सुपर मार्केट के बाहर लगे कैमरों को चेक किया तो पता चला कि इसी आदमी ने कुछ ही मिनट पहले महिला की गाड़ी में कट लगाया था और फिर एक तरफ खड़े होकर इंतज़ार कर रहा था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक पूछताछ करने पर आदमी ने बताया कि ऐसा उसने इसलिए किया ताकि वह महिला से बात कर सके। इतना ही नहीं पुलिस ने यह भी पता लगाया  कि वह सालों से ऐसा कर रहा है और अब तक वह करीब एक हजार महिलाओं के साथ ऐसा कर चुका है।

लड़कियों से बात कर सके इसलिए चुपके से टायर कर देता था पंक्चर लड़कियों से बात कर सके इसलिए चुपके से टायर कर देता था पंक्चर Reviewed by SK Sharma on फ़रवरी 18, 2021 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.